हरियाणा

haryana

पानीपत: 16 मोटरसाइकल चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2021, 4:35 PM IST

पानापत CIA टीम ने 16 बाईक चोरी करने वाले दो चोर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने गुप्त सुचना पर देवी लाल पार्क सैक्टर 6/7 से आरोपियों को गिरफ्तार किया और रिमांड के बाद जेल भेज दिया है.

two-persons-stole-16-bikes-accused-arrested
पानीपत- 16 मोटरसाइकल चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार

पानीपत: मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो आरोपियों को थाना शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि 21 दिसंबर को महादेव कालोनी निवासी कृष्णपाल ने थाना शहर मे शिकायत दी थी की 15 दिसंबर को वह अपनी मोटर साईकिल को लेकर देवी माता मन्दिर में माता के दर्शन करने के लिए गया था. वहां उसने अपनी मोटरसाईकिल को पार्किग मे खङा कर दिया. जब वह माता के दर्शन करके वापस आया तो उसे उसकी मोटरसाईकिल वहां नहीं मिली. जिसकी शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने धारा 379 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-भिवानी: सीआईए ने चोरी की कार समेत आरोपी को किया गिरफ्तार

3 फरवरी 2021 को CIA 1 की टीम ने गुप्त सुचना पर देवी लाल पार्क सैक्टर 6/7 से गाँव जाखोली सोनीपत निवासी एक आरोपी ओम को गिरफतार किया था. आरोपी ने पुछताछ मे बताया कि उसने 15 दिसंबर को देवी माता मन्दिर की पार्किंग से मोटरसाईकिल चोरी की थी. आरोपी को न्यायालय में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

रिमांड के दौरान आरोपी ओम ने बताया कि उसने साथी गाँव भुर्री निवासी चेतन के साथ मिलकर मोटरसाईकिले चोरी की थी. आरोपी चेतन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनो आरोपियो से रिमांड के दौरान 16 मोटरसाईकिल बरामद की गई है. आरोपियों को 3 दिन के रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details