हरियाणा

haryana

पानीपत में दिनदहाड़े चल रहा जिस्मफरोशी का गंदा धंधा, 200 से 500 रुपये तक तय होता है सौदा

By

Published : Nov 28, 2022, 10:50 PM IST

पानीपत में जिस्मफरोशी का धंधा सरेआम चल रहा है. नेशनल हाइवे 44 रोड से मात्र 5 कदम की दूरी पर कुछ महिलाएं इस धंधे को अंजाम दे रही हैं. पानीपत के डीएसपी प्रदीप कुमार ने इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

sex racket in panipat
sex racket in panipat

पानीपत: शहर के बीचो-बीच से निकलने वाले नेशनल हाइवे 44 पर जिस्म फिरोशी का धंधा (prostitution in panipat) सारेआम चल रहा है. रोड से मात्र 5 कदम की दूरी पर कुछ महिलाएं इस धंधे को अंजाम दे रही हैं. पंजाब नेशनल बैंक की पुरानी बिल्डिंग के पीछे बने टूटे हुए कमरे में ये महिलाएं रोड से अपने कस्टमर को ले जाती हैं. सुबह 10 बजते ही ये महिलाएं एलिवेटेड हाइवे के नीचे पहुंच जाती हैं. वहीं से शुरू होता है, इन महिलाओं का गंदा खेल.

जब हमारी टीम आस-पड़ोस के लोगों की सूचना पर यहां पहुंची, तो देखा कि दिनदहाड़े टूटे हुए कमरे में गंदा खेल सरेआम चल रहा था. इस कदर इस गंदगी के भरे कमरे में एक कस्टमर और 3 महिलाएं खड़ी थी. करीब 1 घंटे बाद जब हमारी टीम ने दोबारा वहां आकर देखा तो तब भी यहां गंदा धंधा चल रहा था. दूसरी बार हमारी टीम पुलिस जवान को साथ लेकर पहुंची थी. तब भी वहां 3 कस्टमर और एक महिला मिली.

आपको बता दें कि यहां स्कूली बच्चे और छोटी उम्र के बच्चे भी पहुंचते हैं, इसी दौरान वहां एक ऐसा ही नवयुवक मिला, जो महिलाओं के दलाल का शिकार हो गया था. युवक ने बताया कि उसका पर्स छीन लिया गया था. युवक ने बताया कि उसके पर्स में लगभग ₹35 रुपये थे. जिसे जिसे दलाल लेकर रफूचक्कर हो गया. आपको ये भी बता दें कि नेशनल हाइवे 44 पर बने एलिवेटेड हाइवे के नीचे ये महिलाएं अपने कस्टमर से बात करती हैं और पीएनबी के टूटे हुए कमरे में लेकर पहुंचती हैं.

ये भी पढ़ें- पत्नी से यौन संबंध नहीं बना पाया तो शख्स ने बच्चे का अपहरण कर की कुकर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

मात्र ₹200 से लेकर ₹300 तक ये सौदा तय होता है. इसके बाद महिला कस्टमर को ठिकाने पर लेकर पहुंचती हैं. इस पॉश इलाके में आसपास दुकानें और बड़ी बड़ी बिल्डिंग है. जो इन महिलाओं के डर के मारे कुछ भी बोलने से कतराते हैं, क्योंकि ये महिलाएं उन्हें गाली गलौज और मारपीट करने पर उतारू हो जाती हैं. जब इस बारे में हमने डीएसपी प्रदीप कुमार को अवगत कराया तो उन्होंने कहा कि ईटीवी भारत की टीम के जरिए ये मामला मेरे संज्ञान में आया है. जल्द ही इन महिलाओं पर उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मैं खुद इस जगह का निरीक्षण कर सख्त कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details