हरियाणा

haryana

लॉकडाउन के बाद पानीपत में छिड़का जा रहा सैनिटाइजर

By

Published : Mar 23, 2020, 8:50 PM IST

हरियाणा में अब तक कोरोना पॉजिटिव 14 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इस बीच लॉकडाउन के बाद पानीपत को सैनिटाइज किया जा रहा है.

sanitizer sprayed in panipat
लॉकडाउन के बाद पानीपत में छिड़का जा रहा सैनिटाइजर

पानीपत: देश भर में कोरोना के पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं. इस जानलेवा वायरस से बचने के लिए हरियाणा सरकार की ओर से सभी जिलों को लॉकडाउन कर दिया गया है. लॉकडाउन होने के बाद अब पानीपत को सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है.

सोमवार को दमकल विभाग की 6 गाड़ियों और 12 ट्रैक्टरों की मदद से पानीपत की कई कॉलोनियों और वार्डों को सैनिटाइज किया गया. दमकल विभाग के अधिकारी यादविंद्र शर्मा ने बताया कि दमकल विभाग की 6 गाड़ियां और 12 ट्रैक्टरों की मदद से सरकार के आदेश पर सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है.

लॉकडाउन के बाद पानीपत में छिड़का जा रहा सैनिटाइजर

ये भी पढ़िए:कोरोना वायरस: सोनीपत में लॉकडाउन का असर, पुलिस दिख रही चौकस

उन्होंने बताया कि आज मॉडल टाउन ,सेक्टर 12, 13, 18, थाने और सचिवालय को सेनिटाइज किया गया है और आने वाले दिनों में सभी गांव को भी सैनिटाइज किया जाएगा, ताकि कोरोना से बचा जा सके.

देश में कोरोना से 10 मौतें

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. अब तक 488 केस सामने आ चुके हैं. वहीं, इस महामारी से एक और मौत हो गई है, जिसके बाद देश में अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है. अकेले 24 घंटे में 100 से अधिक नए मरीज सामने आए हैं और 5 मौतें हुई हैं. हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखंड, जम्मू-कश्मीर, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से 31 मार्च तक लॉकडाउन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details