हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

आखिर क्या है रोहित गर्ग और उसकी गर्लफ्रेंड की मौत मिस्ट्री ? सवालों में उलझा पूरा केस!

चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग और उनकी महिला मित्र की लड़ाई हुई. जिसके बाद रोहित गर्ग की महिला मित्र ने नहर में छलांग लगा दी. रोहित ने भी बचाने के लिए छलांग लगाई. करीब 60 घंटे बाद रोहित का शव गोताखोरों ने निकाला अब 50 गोताखोरों ने 82 घंटे बाद रोहित की महिला मित्र का शव निकाल लिया है.

By

Published : Apr 22, 2019, 5:55 PM IST

Updated : Apr 22, 2019, 6:23 PM IST

रोहित गर्ग की फोटो.

पानीपत: देश के तीसरे बड़े बासमती चावल एक्सपोर्टर रोहित गर्ग की महिला मित्र का शव नहर से बरामद कर लिया गया है. करीब 50 गोताखोरों ने 82 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नरायाणा गांव के पास नहर से बरामद किया है. बताया जा रहा है कि शव बुरी तरह से गल चुका था.

पानीपत पुलिस ने डॉक्टरों के बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. उसका अंमित संस्कार भी उसी शमशान घाट में हुआ जहां पर उसके मित्र रोहित का हुआ था. अब पुलिस दोनों के बीच के विवाद की जड़ तक जाने के लिए मामले के राजदार बताए जाने वाले रोहित के दोस्त हरदीप से पूछताछ करने की तैयार कर रही है.

रोहित का नहर से शव निकालते हुए गोताखोर

मारपीट के बाद महिला ने की सुसाइड

महिला मित्र के शव को देखकर भी ये भी महसूस हो रहा था कि रोहित व उसकी महिला मित्र के बीच मारपीट की स्थिति पैदा हुई थी. महिला की टी-शर्ट भी गले के पास से ही फटी मिली. इसी जगह से रोहित की टी-शर्ट फटी हुई थी.

नहर के पास प्रशासनिक अमला.

सवालों में उलझा पूरा केस
महिला के हाथ पर पट्टी भी नहीं मिली. पुलिस को ये बताया गया था कि महिला ने नस काट ली थी. उसके हाथ पर पट्टी बंधी हुई है, लेकिन शव गलने के कारण हाथ की खाल उतर गई थी. दोनों के परिजन अब तक ये ही सोच रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या स्थिति पैदा हो गई थी कि दोनों को नहर में कूदना पड़ा.

नहर में खोजबीन करते हुए गोताखोर.

संजय दत्त के साथ थे महिला के संबध !
बताया ये भी जा रहा है कि रोहित की महिला मित्र के संबंध बॉलीवुड के बड़े स्टारों के साथ भी थे. बात ये भी निकल कर आई है कि फिल्म स्टार संजय दत्त के साथ महिला मित्र के संबंध थे. संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा चचेरी बहन थी और यही वजह थी कि संजय दत्त के साथ उसके ताल्लुकात थे.

5 दिन पुराना है मामला !
करीब 5 दिन पहले रोहित की मर्सिडीज कार दिल्ली से पहले नहर के किनारे श्मशान घाट के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी. रोहित ने रात को 10 मिनट में घर आने की बात कही थी और उसके बाद वो घर नहीं लौटा तलाशने पर पता चला की रोहित की कार नहर के पास खड़ी है. पुलिस को सूचित करने के बाद कार में जांच की गई तो कार में एंटीसेप्टिक की एक बोतल और महिला के बाल भी मिले थे. कार के दरवाजे पर खून भी लगा था.

मामले में डीएसपी ने दी जानकारी, देखें वीडियो

महिला को बचाने के लिए रोहित ने भी लगाई थी छलांग
श्मशान घाट के पास बनी दुकानों के कैमरे में देखने पर पता लगा कि कार में कोई महिला भी सवार थी. दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और महिला ने नहर में छलांग लगा दी. बचाने के लिए रोहित ने भी छलांग लगाई और दोनों बह गए. 60 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने रोहित के शव को सोनीपत के गांव से बरामद किया था. अब 80 घंटे बीत जाने के बाद उसकी महिला मित्र का भी शव बरामद कर लिया गया है.

Last Updated : Apr 22, 2019, 6:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details