हरियाणा

haryana

बलराज कुंडू के आरोप बेबुनियाद ,किसी भी जांच के लिए तैयार - मनीष ग्रोवर

By

Published : Jan 21, 2020, 8:08 PM IST

बलराज कुंडू के साथ चल रहे विवाद पर मनीष ग्रोवर ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू जिससे चाहें जांच करवाएं, वो हर जांच के लिए तैयार हैं. जांच के बाद भी कुछ हाथ लगने वाला नहीं है.

पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर
पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर

पानीपत:प्रदेश में बीजेपी अपने संगठन को और मजबूत करने के लिए उसमें बदलाव करने जा रही है, इसको लेकर आज समालखा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पानीपत पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

मनीष ग्रोवर ने कहा कि संगठन के विस्तार के लिए जिम्मेदार लोगों को जिम्मेवारी दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने बलराज कुंडू के साथ चल रहे विवाद पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू जिससे चाहें जांच करवाएं, वो हर जांच के लिए तैयार हैं. जांच के बाद भी कुछ हाथ लगने वाला नहीं. मनीष ग्रोवर ने कहा 5 साल करण दलाल भी उनके पीछे पड़े रहे, लेकिन उनके हाथ भी कुछ नहीं लगा. तो उनके खिलाफ जांच करवाई जानी चाहिए

बलराज कुंडू के आरोप बेबुनियाद ,किसी भी जाँच के लिए तैयार - मनीष ग्रोवर

ये भी पढ़िए:हरियाणा विधानसभा में विशेष ट्रेनिंग प्रोग्राम शुरू, मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष ने किया उद्घाटन

. बता दें कि महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रवोर पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. अब कुंडू और उनके भाई के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है. कुंडू का कहना है कि उनकी आवाज दबाने के लिए ये झूठा केस फाइल किया गया है. कुंडू ने मामले की जांच अशोक खेमका जैसे अफसर से कराने की भी मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details