हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पानीपत के कुटानी रोड स्थित फैक्ट्री में मजदूरी का काम करने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. साथी मजदूरों के अनुसार काम के दौरान उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Dec 21, 2019, 1:05 AM IST

Labour dies in Panipat
पानीपत में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत

पानीपत:जिले के कुटानी रोड स्थित फैक्ट्री में मजदूरी का काम करने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. साथी मजदूरों के अनुसार काम के दौरान उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक की पहचान सत्यवान, गांव बिचपड़ी के रुप में हुई है.

पानीपत में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

हार्ट फेल से मजदूर की मौत
सुरजीत गोयल ट्रेडिंग कंपनी के मालिक सुरजीत गोयल ने बताया कि सत्यवान फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था. कपड़े की छंटाई करते वक्त उसकी तबियत अचानक खराब हो गई. सुरजीत ने बताया कि काम करते वक्त ही उसका हार्ट फेल हो गया. जिसके बाद उसको लेकर अस्पताल लाया गया. जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें: रतिया में शॉट सर्किट की वजह से मकान में लगी आग, शख्स जिंदा जला

नागरिक अस्पताल में रखवाया शव

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया और पानीपत के नागरिक अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details