हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 29, 2020, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

नेता प्रतिपक्ष के वार पर डिप्टी सीएम का पलटवार, बोले- 10 साल के कार्यकाल में नहीं सुनी जनता की

पानीपत में कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में कभी लोगों की समस्याएं नहीं सुनी.

grievance committee meeting in painpat
उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

पानीपत: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान डिप्टी सीएम ने कुल 6 शिकायतें सुनी, साथ ही अधिकारियों को जल्द समस्या के समाधान के निर्देश भी दिए.

बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में ओलावृष्टि और अन्य कारणों से जिन किसानों की फसल खराब हुई हैस, उनकी स्पेशल गिरदावरी करवा दी गई है. हाल ही में हुई बरसात की भी गिरदावरी करवाई जा रही है. सरकार किसी भी किसान का नुकसान नहीं होने देगी.

नेता प्रतिपक्ष के वार पर डिप्टी सीएम का पलटवार

ये भी पढ़िए:पानीपत: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- मौजूदा सरकार में किसान बदहाल

वहीं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गठबंधन की सरकार को दिशाहीन बताने वाले बयान पर भी दुष्यंत चौटाला ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अगर सरकार दिशाहीन होती तो इस प्रकार की कष्ट निवारण की बैठक में आम लोगों की समस्याओं को नहीं सुना जाता.

हुड्डा पर दुष्यंत का तंज
भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि हुड्डा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में कभी लोगों की समस्याएं नहीं सुनी. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश का हर मंत्री अपने-अपने क्षेत्र में लोगों की मीटिंग के दौरान समस्या सुन रहा है और उनका प्रयास है कि 12 की जगह साल में 24 मीटिंग ली जाएं ताकि लोगों को परेशानी ना हो.

नहीं हुआ कोई धान घोटाला- दुष्यंत
हाल ही में आई विपक्ष की ओर से बयान सामने आया था कि हरियाणा का कथित धान घोटाला बिहार के चारा घोटाले से भी बड़ा है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश में कहीं भी धान घोटाला नहीं हुआ है. वो इसकी जांच करवा चुके हैं, अगर किसी को आपत्ति है तो वो दोबारा जांच करवा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details