हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत: अनिल विज का बयान, बोले- आलाकमान तय करेगा किसे मिलेगी टिकट

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पानीपत में मण्डल स्तर की बैठक की. इस दौरान उन्होंने चुनाव की रणनीति पर गहन मंथन किया. विज ने इस दौरान जहां विपक्ष पर जमकर कटाक्ष किया तो वहीं चुनाव में टिकटों के बंटवारे पर भी प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Jul 13, 2019, 6:05 PM IST

पानीपत: विज ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक, बोले- आलाकमान करेगा तय किसे मिलेगी टिकट

पानीपत: शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दैरान मंत्री अनिल विज ने विधानसभा की तैयारियों को लेकर चर्चा की. विज ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी के कार्यकर्ता सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और इस विधानसभा चुनाव की अगुवाई खुद सीएम मनोहर लाल खट्टर ही करेंगे.

देखिए वीडियो

विपक्ष पर निशाना साधते हुए विज ने कहा कि प्रदेश में सभी राजनितिक दलों को प्रदेश की जनता ने ठुकरा दिया है. बीजेपी का पक्ष काफी मजबूत है. वहीं मौजूदा विधायकों की टिकट काटने की बात पर मंत्री अनिल विज ने कहा कि बीजेपी समय समय पर सर्वे करवाती रहती है, किसको टिकट मिलेगी यह आलाकमान के हाथ में है.

वहीं इस बैठक के दौरान कष्ट निवारण समिति में हुए फैसलों पर लेट लतीफी पर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि बैठक में चेयरमैन के फैसलों को अमल करवाना जिला उपायुक्त का दायित्व है. इसमें देरी होती है तो उन्ही की गलती है. विज ने कहा कि लेटलतीफी को लेकर मुख्य सचिव को खत भी लिख दिया गया है.

इसके साथ ही पानीपत के आधुनिक अस्पताल के भवन की दीवारों में दरार आने के मामले में भी संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच करवाई जा रही है. जिसकी भी गलती होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details