हरियाणा

haryana

कोरोना का कहर: पानीपत में एक ही दिन में हुई 4 लोगों की मौत

By

Published : Apr 11, 2021, 11:56 AM IST

पानीपत में शनिवार को कोरोना से चार व्यक्तियों की मौत हो गई. जिसमें से तीन आदमी और एक महिला है. सभी की औसत उम्र करीब 50 साल है.

4 people died due to corona in one day in panipat
पानीपत कोरोना मौत

पानीपत: जिले में कोरोना का संक्रमण दोबारा से अपने पांव पसार रहा है. हर दिन 100 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों में इजाफा हो रहा है. पानीपत जिले में शनिवार को 4 कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई. जिसमें खानपुर कलां में इलाज करा रहे दो व्यक्ति की मौत हुई है. जबकि पानीपत के पार्क अस्पताल में इलाज करवा रहे एक व्यक्ति की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा सरकार के मंत्री बोले, 'संक्रमण बढ़ा तो रात ही नहीं दिन का भी लग सकता है कर्फ्यू'

पानीपत जन सेवा दल और नगर निगम के कर्मचारियों ने तीनों मृतकों के शवों का अंतिम संस्कार करवाया. इस दुख की घड़ी में जन सेवा दल के सेवादार चमन गुलाटी कपिल मल्होत्रा व नगर निगम के कर्मचारी विक्रम ने पीपीई किट डालकर मृतकों का अंतिम संस्कार करवाया.

कोरोना का कहर: पानीपत में एक ही दिन में हुई 4 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें:शाहबाद के इस अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मी ही नहीं पहन रहे मास्क, लोगों को कोरोना से क्या बचाएंगे?

चमन गुलाटी ने बताया कि एक ही दिन में कोरोना से पानीपत में 3 मौत होना बहुत दुखदाई है. हमें संभलना होगा व कोविड-19 की गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करना होगा. ताकि हम खुद को व अपने परिवार को सुरक्षित रख सकें. इन तीनों शवों का संस्कार करने के बाद एक अन्य व्यक्ति जो कि कोरोना से संक्रमित था उसकी भी मौत हो गई. जिले में शनिवार को मरने वालों का आंकड़ा 4 पर पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details