हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

आचार संहित लागू होते ही बोले रतन लाल कटारिया, '85 सीटें जीतेगी बीजेपी'

हरियाणा में चुनावी बिगुल बज चुका है. चुनाव की तारीखों का ऐलान जैसे ही हुआ, सभी राजनीतिक दल हरकत में आ गए. पंचकूला में महिला मोर्चा के कार्यक्रम में पहुंचे रतन लाल कटारिया बीजेपी की जीत को लेकर काफी आश्वस्त दिखे. उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव में 85 सीटें जीतेगी.

By

Published : Sep 22, 2019, 10:47 AM IST

रतन लाल कटारिया

पंचकूला:बीजेपी महिला मोर्चा ने शनिवार को 'कमल शक्ति महिला सम्मेलन' का आयोजन किया. सम्मेलन में केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. वहीं इस दौरान हरियाणा विधानसभा चीफ व्हिप ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद रहे.

बीजेपी चुनाव की तैयारी कर चुकी है- कटारिया
इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने कहा कि सभी लंबे समय से आचार संहिता लागू होने का इंतजार कर रहे थे और अब आचार संहिता लग चुकी है. उन्होंने कहा कि 1 महीने का समय मिला है और बीजेपी पहले ही चुनाव की तैयारी कर चुकी है.

आचार संहिता लागू होने के बाद क्यो बोले रतन लाल कटारिया, देखें वीडियो

'बीजेपी जीतेगी 85 सीटें'
कटारिया ने कहा कि उनका आंकलन है कि हरियाणा में बीजेपी 85 सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि चारों तरफ से बीजेपी को समर्थन मिल रहा है. कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने रोहतक रैली में कहा था कि नमो और मनोहर एक ही बात है. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकारों ने जिस प्रकार से काम किया है, उसके आधार पर वो 85 सीटों का दावा कर रहे हैं.

महिलाओं का समर्थन बीजेपी के साथ है- रतनलाल कटारिया
'कमल शक्ति महिला सम्मेलन' पर केंद्रीय राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया ने कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं के उत्थान और कल्याण का बीड़ा उठाया है. उन्होंने कहा कि उसी आधार पर महिलाओं का समर्थन आज बीजेपी को मिला है.

विधानसभा चुनाव में कितनी प्रतिशत महिलाओं को टिकट मिलेगी. इस सवाल का जवाब देते हुए कटारिया ने कहा कि जिस तरह से भारत की संसद में महिलाओं की संख्या बढ़ी है, इसी तरह हरियाणा प्रदेश में काफी संख्या में महिलाएं विधानसभा पहुंचेंगी.

ये भी पढ़ें- BJP को बाहर का रास्ता दिखाएगी हरियाणा की जनता: दुष्यंत चौटाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details