हरियाणा

haryana

रामबिलास शर्मा बोले- हरियाणा में कोई भी छात्र शिक्षक बिना नहीं रहेगा

By

Published : Mar 6, 2019, 7:58 PM IST

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा बुधवार को पंचकूला स्थित सेक्टर-1 महाविद्यालय में पहुंचे. महाविद्यालय में शिक्षा मंत्री ने नवनिर्मित आईटी ब्लॉक का शुभारंभ किया.

आईटी ब्लॉक का उद्धघाटन करते शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा

पंचकूला: शिक्षा मंत्री रामबिलासशर्मा बुधवार को पंचकूला स्थित सेक्टर-1 महाविद्यालय में पहुंचे. महाविद्यालय में शिक्षा मंत्री ने नवनिर्मित आईटी ब्लॉक का शुभारंभ किया.

शिक्षा मंत्री रामबिलासशर्मा ने कहा कि पिछले साल महाविद्यालय में उन्होंने आईटी ब्लॉक खोले जाने की घोषणा की थी जिसके बाद आज इस आईटी ब्लॉक का उद्धघाटन किया गया. रामबिलासशर्मा ने कहा कि शिक्षा का क्षेत्र व्यक्ति निर्माण का क्षेत्र है और पिछले 4 सालों में शिक्षा की गुणवत्ता को सरकार ने ध्यान में रखा और शिक्षा में क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ.

आईटी ब्लॉक का उद्धघाटन करते शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा

सेक्टर-1 महाविद्यालय में शिक्षा मंत्री रामबिलासशर्मा ने नवनिर्मित आईटी ब्लॉक का शुभारंभ किया. इस दौरान छात्र संघ के नेताओं ने शिक्षा मंत्री को अपनी समस्याओं का एक मांग पत्र दिया. वहीं महाविद्यालय ने शिक्षा मंत्री से छात्राओं के लिए छात्रावास खोले जाने की 4 करोड़ रूपये की मांग की और शिक्षा मंत्री ने मांग को मानते हुए छात्रावास खोले जाने के लिए 4 करोड़ 70 लाख रूपये देने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि हरियाणा नें कोई शिक्षक बिना छात्र के नहीं रहेगा और कोई छात्र बिना शिक्षक के नहीं रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details