हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पंचकूला में 10वीं नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का होगा आयोजन, 30 से 35 टीमें लेगी हिस्सा

पंचकूला के बरवाला गांव में दसवीं नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जाएगा. यह आयोजन 24 और 25 अगस्त को करवाया जाएगा.

By

Published : Aug 23, 2019, 4:05 PM IST

gyanchand gupta

पंचकूला:युवाओं को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए बरवाला में दसवीं नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन 24 और 25 अगस्त को करवाया जाएगा.

हर गांव से एक कबड्डी की टीम लेगी हिस्सा

स्पोर्ट्स प्रमोशन सोसाइटी के चेयरमैन व पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि इस प्रतियोगिता में हर गांव से एक कबड्डी की टीम भाग लेगी. उन्होंने बताया कि खेल में पारदर्शिता बनाए रखने के लिए सभी रेफरी को सपोर्ट डिपार्टमेंट से लिया गया है.

पंचकूला के बरवाला गांव में होगा कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन, क्लिक कर देखें वीडियो

इतनी टीमें लेंगी हिस्सा

ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि टूर्नामेंट में लगभग 30 से 35 टीमें भाग लेंगी. आपको बता दें कि ये टूर्नामेंट हर साल होता है. उन्होंने बताया कि कबड्डी की विजेता टीम को 51 हजार रुपये, दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 31 हजार रुपये और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 15 हजार रुपये इनाम में दिए जाएंगे.

रस्साकसी प्रतियोगिता का भी होगा आयोजन

टूर्नामेंट में रहे बेस्ट रीडर, कैचर, आल राउंडर को 3100-3100 रुपये कैश इनाम दिया जाएगा. गुप्ता ने बताया कि 24 और 25 अगस्त को रस्साकसी प्रतियोगिता भी कराई जाएगी, जिसमें विजेता टीम को 7100 रुपये के इनाम और रनरअप टीम को 5100 रुपये इनाम में दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details