हरियाणा

haryana

12 साल बाद प्यार में मिला धोखा तो युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को लगाई आग, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 6, 2021, 5:44 PM IST

प्यार में धोखा मिलने के बाद एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर खुद को आग लगाली जिसके बाद गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने युवती के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है.

panchkula boy death girlfriend house
प्यार में धोखा खाए युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को लगाई आग

पंचकूला: अपनी प्रेमिका के घर में घुस कर खुद को आग लगाने वाले युवक की मौते हो गई है. ये मामला कालका का है जहां युवक ने 26 मार्च को अपनी प्रमिका के घर जाकर खुद को आग लगा ली थी. इसके बाद काफी देर तक युवती के परिजन और आस पड़ोस के लोगों में हड़कंप मच गया.

युवक द्वारा खुद को आग लगाने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि युवक काफी झुलस चुका है और युवती और उसके परिजन उसे घर से बाहर जाने के लिए कह रहे हैं. हालांकि युवक को गंभीर हालत में चंडीगढ़ के पीजीआई में भर्ती कराया गया था लेकिन अब 10 दिनों बाद इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

प्यार में धोखा खाए युवक ने प्रेमिका के घर जाकर खुद को लगाई आग, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:Social Media Viral: नशे में धुत लड़के कर रहे थे दो लड़कियों के साथ छेड़छाड़, दोनों ने मिलकर ऐसे सबक सिखाया

जानकारी के मुताबिक युवक ने ये कदम गर्लफ्रेंड से दूर होने की वजह से उठाया था. दोनों करीब 12 साल से रिलेशनशिप में थे और नाबालिग रहते ही दोनों ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली थी. दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को मान भी लिया, लेकिन बाद में लड़की और उसके घर वालों ने किनारा करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें:कैथल: होली के दिन युवक की टैंक में डूबने से मौत, 12 दोस्तों पर हत्या का केस

वहीं मृतक के घर वालों ने लड़की के घर वालों पर हत्या का आरोप लगाया है और मृतक के पिता का कहना है कि बेटे के साथ मारपीट की गई जिसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान लेकर उनके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details