हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 19, 2019, 8:43 PM IST

Updated : Nov 19, 2019, 8:53 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली के सीएम ने किसानों को बदनाम करने की साजिश की है: अभिमन्यु

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि प्रदूषण के लिए अकेला किसान जिम्मेवार नहीं है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के प्रदूषण पर राजनीति की है और किसानों को बदनाम करने की साजिश की है. जबकि लोकल डोमेस्टिक डस्ट दिल्ली में प्रदूषण का कारण है.

captain abhimanyu statement on stubble burning

पंचकूला: पराली से प्रदूषण पर बयानबाजियां अभी खत्म नहीं हुई है. दिल्ली-पंजाब और हरियाणा के नेता लगातार दूसरे राज्य पर ठीकरा फोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि प्रदूषण के लिए अकेला किसान जिम्मेदार नहीं है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के प्रदूषण पर राजनीति की है और किसानों को बदनाम करने की साजिश की है.

'डोमेस्टिक डस्ट से हुआ प्रदूषण'
उन्होंने कहा कि लोकल डोमेस्टिक डस्ट दिल्ली में प्रदूषण का कारण है. पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज हरियाणा की सभी विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव की समीक्षा करते हुए पंचकूला जिला के कालका विधानसभा में गए थे जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर परिणामों की समीक्षा की गई.

पराली मुद्दे पर दिल्ली के सीएम को साजिशकर्ता बताते हुए पूर्व मंत्री अभिमन्यु, देखिए वीडियो

'बीजेपी देगी जनता को बेहतर सरकार'
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा के लोगों के लिए काम कर रही है और सरकार के आते ही कई बड़े फैसले सरकार की तरफ से लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इन 5 सालों में हरियाणा की जनता के लिए भाजपा सरकार और बेहतर काम करेगी.

चुनाव परिणामों की समीक्षा कर रहे हैं अभिमन्यु
बता दें कि हाल ही में हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव के परिणामों की समीक्षा के लिए पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सभी जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रहे हैं. इसी के तहत आज पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन भिमन्यु पंचकूला भाजपा कार्यालय पहुंचे. जहां पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव परिणामों पर समीक्षा की.

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद: पराली जलाने वाले 40 किसानों को नोटिस, होंगे शस्त्र लाइसेंस रद्द

Last Updated : Nov 19, 2019, 8:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details