हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल: चाकू की नोक पर महिला से गैंगरेप, छह लोगों पर केस दर्ज

28 वर्षीय महिला का उसी के देवर ने अपने एक साथी के मिलकर चाकू के बल पर गैंगरेप किया. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 13, 2020, 4:13 PM IST

पलवल
चाकू की नोक पर महिला से गैंगरेप

पलवल: जिले के एक गांव में 28 वर्षीय महिला का उसी के देवर ने अपने एक साथी के मिलकर चाकू के बल पर गैंगरेप किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इतना ही नही पीडि़ता जब अपने मायके जा रही थी रास्ते में उसके कपड़े फाडक़र लूटपाट की वारदात को अंजाम भी दिया. महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल पुलिस जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि एक पीडि़त महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 17 अप्रैल वर्ष 2019 को वो देवर के साथ खेत में अनाज को इक्टठा करने के लिए गई थी. उसी दिन रात आठ बजे पीडि़ता के देवर ने अपने एक साथी को खेतों पर ही बुला लिया और चाकू के बल पर दोनों ने बारी-बारी गैंगरेप किया. गैंगरेप की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. घर पहुंचकर पीडि़ता ने आपबीती पति, सास और सुसर को बताई तो उन्होंने भी देवर और उसके साथी का ही साथ दिया.

चाकू की नोक पर महिला से गैंगरेप, छह लोगों पर केस दर्ज, देखें वीडियो

पीडिता के कपड़े फाड़े, सोने की चेन लूटकर फरार

18 अप्रैल की शाम को पीडि़ता अपने भाई के साथ मायके जा रही थी तो रास्ते में देवर और उसके पांच साथी कार में सवार होकर आए और रास्ते में रोककर पीडिता के कपड़े फाड़ दिए और दो तोले की सोने की हंसली को लूटकर फरार हो गए. धमकी और इज्जत के डर से पीडिता डरी-सहमी रही. मायके वालों की मदद से पीडिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने पीडिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं-जींद में रंग ला रही आयुष्मान भारत योजना, गोल्डन कार्ड बनाने में हरियाणा पांचवें स्थान पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details