हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Palwal crime News: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म

पलवल में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण करने का मामला सामने (Woman kidnapped in Palwal) आया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसका अपहरण करने के बाद चार दिन बंधक बनाकर रखा और उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Oct 8, 2022, 6:37 PM IST

Woman kidnapped in Palwal
पलवल में महिला का अपहरण

पलवल: हरियाणा के पलवल में कोल्ड ड्रिंक पिलाकर अपहरण करने का मामला सामना (Woman kidnapped in Palwal) आया है. आरोपी ने महिला का अपहरण कर चार दिन तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके रिश्तेदार ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया था. कैंप थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

कैंप थाना प्रभारी अनिल कुमार के मुताबिक महिला अलीगढ़ के एक गांव की रहने वाली है. उसने शिकायत दी थी कि वह अपने पति और दो बेटों के साथ दिल्ली में किराए पर रहती है. पीड़िता का कहना है कि उसके बाबा की तबीयत खराब है. पति और बच्चों को दिल्ली छोड़कर वह अपने बाबा को देखने गांव जा जा रही थी. जब वह पलवल रेलवे रोड पहुंची तो उसके परिचित शिव कुमार और विजेंद्र मिल गए.

महिला ने आरोपी विजेंद्र को बताया कि वह अपने बाबा को देखने गांव जा रही है. इसी दौरान विजेंद्र एक कोल्ड ड्रिंक लेकर आया और उसे पीने के लिए दे दिया. पीड़िता दोनों को जानती थी, इसलिए उसने कोल्ड ड्रिंक पी ली, लेकिन उसे पीते ही वह बेहोश हो गई. जिसके बाद आरोपी उसे गाड़ी में बैठकार ले गए. महिला को जब होश आया तो वह एक कमरे में थी और विजेंद्र उसके पास (rape in palwal) था.

पीड़िता ने शोर मचाने का प्रयास किया तो विजेंद्र ने उसका मुंह दबा दिया. पीड़िता का आरोप है कि उन्होंने उसे धमकी देकर चार दिन तक उसी कमरे में बंद रखा. चार दिन बाद जब पीड़िता को भागने का मौका मिला तो वह एक फ्लाईओवर के पास पहुंची. पीड़िता ने वहां खड़े लोगों से जगह के बारे में पूछा तो पता चला कि यह धारूहेड़ा है. वहां से जैसे-तैसे पीड़िता पलवल पहुंची और फिर अपने घर पहुंचकर सारी घटना (rape case in haryana) बताई.

पीड़िता ने आपबीती अपनी मम्मी और चाचा को बताई जिसके बाद शिकायत देने के लिए वो पलवल पहुंची. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण कर बंधक बनाकर रखने और दुष्कर्म करने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर (Palwal crime News) दी है.

यह भी पढ़ें-पलवल में दहेज हत्या: 5 लाख रुपये और क्रेटा कार नहीं देने पर विवाहिता को उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details