हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल पुलिस पर गोली चलाने वाले दो गौ तस्कर गिरफ्तार

पलवल में पुलिस पर गोली चलाने वाले दो गौ तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पकडे़ गए आरोपियों से देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस भी बरामद किए हैं.

By

Published : Jul 1, 2020, 6:51 PM IST

cow smugglers arrest palwal
cow smugglers arrest palwal

पलवल: होडल थाना पुलिस ने दो गौ तस्करों को गिरफ्तार किया है. ये लोग यूपी से नूंह जिले में गौ तस्करी करते थे. जब पुलिस ने इन आरोपियों से गौवंश को छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिस पर ही गोलियां चला दी. पुलिस ने पकडे गए आरोपियों से एक ट्रक, एक कार, एक देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं. इन आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड के बाद कोरोना टेस्ट कराकर जेल भेज दिया गया है.

होडल थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि एक ट्रक यूपी से गायों को भरकर नूंह की तरफ जा रहा था. मुखबिर द्वारा उनको सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर बाड़चीक मोड़ के निकट पुलिस की नाकाबंदी कर दी. जिसके बाद ये आरोपी उस जगह पर आए. जैसे ही इनके ट्रक को रुकने का इशारा किया तो इन गौ तस्करों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरु कर दी, लेकिन टीम ने उसके बाद भी आरोपियों का पीछा नहीं छोड़ा और ट्रक के आगे गाड़ी लगाकर इन्हें पकड़ लिया.

पलवल में पुलिस पर गोली चलाने वाले दो गौ तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें-3 महीने बाद फरीदाबाद में खुले शॉपिंग मॉल, जानिए कैसे बरती जा रही है सावधानी

ट्रक की तलाशी ली गई तो अंदर 22 गाय मिली जिन्हें ट्रक के अंदर बुरी तरह से भरा हुआ था. गायों को ट्रक से उतारकर मर्रोली गांव की गौशाला में छोड़ दिया है. पकड़े गए आरोपी अजीर नूंह के गांव उदा का रहने वाला है और दूसरा आरोपी तैय्यूब खान नूंह के गांव देवराला का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि ये कई सालों से गौ तस्करी का काम कर रहे हैं और इनका गिरोह बहुत बड़ा है जो इस काम को करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details