हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी-इनेलो गठबंधन पर बोले सुभाष बराला, फर्जी चिट्ठियां कूड़े के ढेर में डाल दी

जिले की हथीन विधानसभा में विजय संखनाद रैली को संबोधित करने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले पांच साल में जो समान रूप से विकास कार्य पूरे प्रदेश में किए हैं.

By

Published : Mar 17, 2019, 8:06 PM IST

विजय संखनाद रैली

पलवल: जिले की हथीन विधानसभा में रविवार कोविजय संखनाद रैली को संबोधित करने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि हमारी सरकार ने पिछले पांच साल में जो समान रूप से विकास कार्य पूरे प्रदेश में किए हैं. जिससे 100 प्रतिशत लोग भाजपा सरकार की नीतियों से संतुष्ट हैं.

इस चुनाव में पहले से भी अच्छे नतीजे लोकसभा चुनावों के आएंगे और 10 की दस सीटें भाजपा जीतेगी. वहीं सुभाष बराला ने इनेलो के साथ गठबंधन पर चौटाला की चिट्ठी पर बोलते हुए कहा कि ऐसी फर्जी चिट्ठियां को हम कूढ़े के ढेर में डाल चुके हैं.

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा किसी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी क्योंकि प्रदेश की जनता हमारे साथ हैं. जींद का उपचुनाव और नगर निगम के चुनाव इसके उदाहरण हैं.

आर्मी के नाम पर वोट मांगें

इस मौके पर फरीदाबाद से सांसद और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने रैली को संबोधित करते हुए आर्मी के नाम पर वोट मांगते हुए कहा कि पहले सेनाओं के हाथ बंधे हुए होते थे, लेकिन पहली बार मोदी ने सेना के हाथों को खोल दिया है. इसी का नतीजा है कि भारत की बहादुर सेना ने अपने लडाकू विमानों से पाक में घुसकर वहां के आतंकी ठिकानों को नेस्तानबूद कर दिया और 21 घंटे बाद सकुशल अपने देश लौटे.

बीजेपी-इनेलो गठबंधन पर बोले सुभाष बराला

उन्होने कहा कि अगर किसी की बाइक भी जब्त हो जाए तो वह 48 घंटे में भी नहीं छूटती, लेनिक हमारा पाइलेट जो गलटी से पाक की सरजमी पर चला गया, वो मोदी की विदेश नीति और कूटनीति की वजह से पाक की सेना और सरकार ने उसे 48 घंटे में ही हमारे देश को शौप दिया. जिसमें दुनिया के तमाम देश भारत के साथ खड़े थे.

बता दें कि हथीन में भाजपा की विजय संखनाद रैली में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए. इस मौके पर फरीदाबाद से लोकसभा सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा हैफेड के चेयरमैन सुभाष कत्याल, सीएम के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला के साथ भाजपा के तमाम नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details