हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवलः ATM से 20 लाख रुपयों की लूट के पांच आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल सहित 14 लाख बरामद

पलवल पुलिस ने सोमवार को 5 एटीएम लुटेरों को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों से भारी मात्रा में अवैध हथियार और नकदी बरामद किया है.

By

Published : Aug 5, 2019, 10:09 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे

पलवलः एंटी व्हीकल थैफ्ट की टीम ने सोमवार को एटीएम से लाखों रुपये की लूट करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से लाखों रुपये, वारदात में इस्तेमाल कार और गैस कटर बरामद किए हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

एटीएम लूट के आरोपी गिरफ्तार

20 लाख की लूट के साथ आरोपी फरार
डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि 30 और 31 जुलाई की रात को अलावल के पंजाब नेशनल बैंक के दो एटीएम मशीनों को गैस कटर से काटकर चोरी की गई थी. इस दौरान बदमाश 20 लाख 92 हजार रुपयों के साथ फरार हो गए. मामले में बैंक के मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था.

रिमांड के दौरान हुआ खुलासा
2 अगस्त को टीम को मुखबिर की सूचना के आधार पर अवैध हथियार सहित राजू नाम के युवक को अरेस्ट किया था. राजू के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए. जिसके बाद राजू को पुलिस रिमांड पर लिया गया. रिमांड अवधि के दौरान राजू ने बताया कि उसने अपने चार साथी खुर्शीद, मुबारिक, ईसरार और एक नाबालिग के साथ मिलकर इस लूट को अंजाम दिया है.

न्यायिक हिरासत में आरोपी
आरोपियों का पता चलते ही पुलिस ने दबिश कर अन्य चारों आरोपियों को भी धर दबोचा. चारों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 14 लाख नकदी, एक पिस्तौल और वारदात में बरामद गैस कटर बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details