हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़, पलवल पुलिस की गिरफ्त में आया शातिर चोर

रात के अंधेरे में मौका पाकर मोबाइल दुकान से दर्जनभर मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपियों की पोल खुल चुकी है. इस मामले में पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है.

By

Published : Feb 21, 2019, 5:46 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पलवलः मोबाइल दुकान से दर्जनभर मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी करने वाले आरोपियों का पर्दाफाश हो चुका है. इस मामले में पलवल अपराध जांच शाखा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दो साथी अभी भी फरार

पुलिस ने आरोपी से दो दिन की पुलिस रिमांड अवधि के दौरान 13 मोबाइल फोन, एक लोहे की रोड़ और एक हथौड़ा बरामद किया है. आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि उसके दो अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गश्त के दौरान मिली सफलता

पलवल सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना ने बताया कि उनकी टीम 19 फरवरी की रात को केजीपी पर गश्त कर रहे थे. उसी दौरान पुलिस को मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की सूचना मिली. जिसके आधार पर टीम ने मौके पर दबिश दी और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

मोबाइल चोर गिरफ्तार

मौके पर बरामद हुए 3 मोबाइल फोन

आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम अजयपाल उर्फ पंडा, मितरोल गांव का निवासी बताया है. मौके पर आरोपी के कब्जे से तीन चोरी शुदा मोबाइल फोन बरामद हुए. जिसके बाद आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया.

रिमांड के दौरान हुआ खुलासा

रिमांड के दौरान गहन पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 3 फरवरी की रात को गांव औरंगाबाद निवासी रणवीर सिंह की दुकान का शटर तोड़कर दर्जनभर मोबाइलों को चोरी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details