हरियाणा

haryana

पलवल में नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर किया गैंगरेप

By

Published : Oct 20, 2020, 1:02 PM IST

नाबालिग लड़कियों के साथ घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पलवल से सामने आया है जहां तीन युवकों ने रात के समय घर में सो रही 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को नशीला पदार्थ सूंघाकर उसका अपहरण कर लिया गया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया.

minor girl gangrape palwal
minor girl gangrape palwal

पलवल: कैंप थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने रात के समय नशीला पदार्थ सूंघाकर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया और ओमेक्स सिटी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि एक पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी 18 अक्टूबर की रात को घर में सोई हुई थी. रात के समय तीन युवक उनकी बेटी को नशीला पदार्थ सूंघाकर अपहरण कर ले गए और ओमेक्स सिटी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पलवल में नाबालिग लड़की का घर से अपहरण कर किया गैंगरेप

इसके बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गए. होश में आने के बाद जैसे-तैसे पीड़िता परिजनों के पास पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई. मामले की सूचना मिलते ही कैंप थाना पुलिस व महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें-यमुनानगर: मेहरामपुर गांव में मिला अज्ञात शख्स का शव

पुलिस द्वारा पीड़िता को उपचार व मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details