हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

LIVE FIRING: अपराधियों ने खुलेआम घर पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बची महिला

28 जुलाई की शाम पलवल गांव धतीर में बाइक पर सवार होकर दो युवकों ने एक मकान के गेट पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला कर दिया. गोली चलने की सारी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. गनीमत ये रही कि महिला को गोली नहीं लगी और वो बाल-बाल बच गई.

By

Published : Jul 29, 2019, 8:18 PM IST

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पलवल: जिले में अपराधियों के हौंसले इतने बुंलद हैं कि वे दिन-दहाड़े गोलियां चलाने से बिल्कुल नहीं कतराते. ऐसा ही एक लाइव वीडियो गांव धतीर से सामने आया है. जिसमें दो नकाबपोश युवक बाइक पर सवार होकर आते हैं और आते ही मकान के गेट पर ताबडतोड़ गोलियां चला दीं.

क्लिक कर देखें वीडियो

वारदात हुई सीसीटीवी में कैद
गोलियों की आवाज सुनकर घर की महिला जब बाहर निकली तो हमलावरों ने महिला पर चार से छह राउंड गोलियां चला दी. जिसके बाद हमलावर पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. हमलावरों की ये सारी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

आरोपियों ने मुकदमा वापस लेने की दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि 28 जुलाई की शाम करीब साढ़े पांच बजे वो घर के अंदर झाड़ू लगा रही थी. उसी दौरान गोली चलने की आवाज आई. पीड़िता ने गेट पर आकर देखा तो एक गोली गेट में लगते हुए पीड़िता के बाएं तरफ से निकल गई. इसी दौरान बाहर से आवाज आई कि या तो मुकदमा वापस ले लो वरना पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा.

पीड़िता का आरोप है कि फरवरी महीने में उसके भतीजे को जंगल में ले जाकर गौरव, श्रवण, अंकित, मोर और चिराग ने मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की थी. जिसका मामला 24 फरवरी को सदर थाने में दर्ज है. पीड़िता का आरोप है कि पुराने वाले मामले में शामिल आरोपियों ने ये हमला करवाया है.

पुलिस ने जांच की शुरू
जांच अधिकारी एएसआई उपदेश ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरों को चैक किया. जिसमें दो नकाबपोश युवक गोली चलाते साफ दिखाई दे रहे हैं. पीड़िता महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details