हरियाणा

haryana

कृष्णपाल गुर्जर ने किया करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का शिलान्यास

By

Published : Mar 10, 2019, 9:36 AM IST

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को होडल में लगभग 30 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का विधिवत नारियल फोड़कर शिलान्यास किया.

कृष्णपाल गुर्जर, राज्य मंत्री, भारत सरकार

पलवल: केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को होडल में लगभग 30 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का विधिवत नारियल फोड़कर शिलान्यास किया.

कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय लोगों की बरसात के पानी निकासी की मांग बहुत पुरानी थी. जिसके निर्माण कार्य का शिलान्यास कर दिया गया है. होडल में बरसाती पानी की निकासी हेतु नाले का निर्माण किया जाएगा.

जिसपर लगभग 4 करोड़ रुपये जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग द्वारा तथा लगभग 6 करोड़ रुपये भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा खर्च किए जाएंगे. लगभग 5 करोड़ रुपये की लागत से होडल के नगर परिषद के दो मंजिला कार्यालय भवन के निर्माण

होडल की सफाई व्यवस्था दुरूस

कृष्णपाल गुर्जर, राज्य मंत्री, भारत सरकार
्त करने के उद्देश्य से लगभग 2 करोड़ रुपये की लागत से नगर परिषद के पांच एकड़ जमीन पर सोलिड वेस्ट मैनेजमेंट डंपिंग स्टेशन जोन के निर्माण तथा लगभग 10 करोड़ रुपये की लागत से होडल की समस्त चौपालों के जिर्णोद्धार कार्य और 3 करोड़ रुपये की लागत से नगर परिषद द्वारा होडल की विभिन्न आरएमसी सड़कों का निर्माण कार्य किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details