हरियाणा

haryana

पलवल: करवा चौथ पर बाजारों में बढ़ी लोगों की भीड़, पुलिस ने भी बढ़ाई गश्त

By

Published : Nov 3, 2020, 4:02 PM IST

कोरोना के बीच करवा चौथ पर होडल के बाजार में काफी भीड़ देखने को मिल रही है. इस दौरान पुलिस ने भी गश्त बढ़ा दी है.

Increased crowd in hodal market amid Karva Chauth festivals
Increased crowd in hodal market amid Karva Chauth festivals

पलवल: जिले में त्योहारों के बीच अब बाजारों में रौनक इतनी बढ़ गई है कि मानो लोगों के अंदर कोरोना का डर ही नहीं है. करवा चौथ से पहले होडल शहर में मंगलवार को लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान न तो सोशल डिस्टेंसिंग देखने को मिली और ना ही किसी के मुंह पर मास्क देखने को मिला.

भीड़ इतनी थी कि बाजार में पैदल निकलना भी बड़ा ही मुश्किल हो रहा था. इसको लेकर होडल थाना पुलिस इस भीड़ वाले इलाके में गश्त के लिए पहुंची. भीड़ को देखते हुए पुलिस ने नाके लगाए और भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी है. होडल थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि करवा चौथ त्योहार को लेकर बाजार में महिलाओं की भारी भीड़ है.

करवा चौथ पर बाजारों में बढ़ी लोगों की भीड़, पुलिस ने भी बढ़ाई गश्त

बाजार में महिलाएं खरीदारी करने के लिए भारी संख्या में पहुंच रही है. इसको लेकर उन्होंने शहर में जगह-जगह पर पुलिस टीम की गश्त लगा दी गई है, ताकि कोई अप्रिय घटना घटित नहीं हो. उन्होंने कहा कि इस भीड़ को देखते हुए उन्होंने शहर में जगह-जगह पर नाके लगा दिए गए.

ये भी पढ़ें- भिवानी: खेतों से पानी निकासी के प्रबंधों का उपायुक्त ने लिया जायजा

नाके के साथ-साथ शहर में भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है ताकि शहर में जाम न लगे. उन्होंने कहा कि शहर के जाम को सुचारू रूप से चलाया जा रहा है. फिलहाल इस भीड़ ने कोरोना के खतरे को और बढ़ा दिया है. हालांकि पलवल कोरोना के मामले अब बहुत कम बचे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details