हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में चलती कार में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची 5 लोगों की जान

पलवल में केएमपी और केजीपी इंटरचेंज के पास बुधवार को उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब एक चलती कार में आग (fire in car palwal) लग गई. जिसके बाद कार में सवार पांच लोगों ने कार से निकलकर अपनी जान बचाई.

By

Published : Dec 22, 2021, 4:26 PM IST

fire in car palwal
fire in car palwal

पलवल:केएमपी और केजीपी इंटरचेंज के नजदीक बुधवार को एक चलती कार में आग (fire in car palwal) लग गई. कार में पांच लोग सवार थे जो वक्त रहते कार से बाहर निकल आए. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दरअसल कार में सवार होकर 5 लोग झज्जर के बादली से पलवल होते हुए बल्लभगढ़ जा रहे थे. तभी नेशनल हाईवे नंबर-19 पर उनकी गाड़ी में आग लग गई.

कार सवार ब्रह्मजीत ने बताया कि वह बुधवार की सुबह अपने घर से बल्लभगढ़ जाने के लिए गाड़ी में सवार होकर निकले थे. वह बल्लभगढ़ जाने के लिए केएमपी रोड से पलवल होते हुए जा रहे थे. उन्हें बल्लभगढ़ में कोई काम था. जैसे ही उनकी गाड़ी पलवल केएमपी-केजीपी इंटरचेंज के समीप पहुंची तभी गाड़ी के बोनट के अंदर से उसको धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया. सही सूझबूझ से उसने गाड़ी हाईवे पर एक तरफ खड़ी कर दी और एक-एक करके अपने परिजनों को गाड़ी से बाहर निकाला.

पलवल में चलती कार में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची 5 लोगों की जान

ये भी पढ़ें-गुरुग्राम में बंद पड़ी कंपनी में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

आसपास के लोगों की मदद से पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मदद की और फायर ब्रिगेड को बुलाया. मामले में पुलिस जांच अधिकारी कुशल कुमार ने बताया कि पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि केएमपी केजीपी इंटरचेंज के समीप हाईवे पर एक गाड़ी में आग लग गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायरब्रिगेड को बुलाकर आग को बुझाया. गाड़ी में किसी प्रकार की जान की हानि नहीं हुई है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details