हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 20, 2022, 3:58 PM IST

ETV Bharat / state

पलवल में अवैध क्लिनिक को फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग ने किया सील, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पललव में सीएम फ्लाइंग की टीम ने अवैध रूप से चल रहे क्लिनिक (illegal clinic in Palwal) पर छापेमारी की है. फर्जी क्लिनिक चलाने वाले आरोपी नारायण सिंह पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. शमशाबाद में इसका अवैध क्लिनिक भी सील कर दिया गया है.

Faridabad CM Flying sealed illegal clinic in Palwal
पलवल अवैध क्लिनिक पर फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग की रेड

पलवल में अवैध क्लिनिक को फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग ने किया सील.

पलवल: हरियाणा में इन दिनों सीएम फ्लाइंग की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. इस दौरान हरियाणा में कई फर्जी क्लिनिक्स पर सीएम फ्लाइंग की गाज गिरती हुई नजर आ रही है. पलवल में मुख्यमंत्री उडऩदस्ता फरीदाबाद की टीम ने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस टीम के साथ (Faridabad CM Flying sealed illegal clinic in Palwal) शमशाबाद में अवैध रूप से चलाए जा रहे क्लीनिक तथा एक्सरे मशीन पर छापेमारी कर सील कर दिया. पुलिस ने क्लीनिक को सील कर झोलाछाप डॉक्टर को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल सीएम फ्लाइंक को सूचना मिली थी कि यहां पर क्लिनिक को (Faridabad CM Flying sealed illegal clinic) अवैध तरीके से चलाया जा रहा है. कैंप थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग पलवल के डॉक्टर अक्षय जैन ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में कहा है कि सीएम फ्लाइंग फरीदाबाद ने मेरे संज्ञान में लाया है. शमशाबाद क्षेत्र में डॉ. नारायण सिंह बघेल आयुर्वेदिक क्लिनिक के नाम से अवैध रूप से (illegal clinic in Palwal) क्लिनिक और एक्सरे मशीन चला रहा है. उन्होंने उक्त क्लिनिक में छापेमारी की.

अवैध रूप से चलने वाला क्लिनिक सील.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में धर्म परिवर्तन कानून को राज्यपाल की मंजूरी, सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

छापेमारी के दौरान क्लिनिक संचालक नारायण सिंह बघेल क्लिनिक पर मौजूद था और वहां पर कुछ दावाइयां और एक्सरे मशीन थी. जिनके बारे में पूछने पर नारायण सिंह कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया और सीएम फ्लाइंग ने दवाइयों और एक्सरे मशीन को सील (illegal clinic sealed in Palwal) कर दिया और कैंप थाना पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी क्लिनिक संचालक के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग ने पलवल में अवैध क्लिनिक पर की छापेमारी.

ये भी पढ़ें: करनाल में मेरठ रोड पर मिला क्षत विक्षत शव, पुलिस को थैले में रखने पड़े शव के हिस्से

ABOUT THE AUTHOR

...view details