हरियाणा

haryana

पलवल: शहर के बाद गांवों में कोरोना ने दी दस्तक, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

By

Published : Jun 5, 2020, 8:48 AM IST

पलवल में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना वायरस ने पलवल शहर से निकलकर गांवों में दस्तक दे दी है. जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन अलर्ट दिखाई दे रहे हैं.

Corona virus cases are increasing in Palwal
कोरोना वायरस ने पलवल शहर से निकलकर गांवों में दी दस्तक

पलवल: जिले में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर देखने को मिल रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस ने पलवल शहर से निकलकर गांवों में दस्तक दे दी है. जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही हैं.

बता दें कि जिले में लॉकडाउन के दूसरे चरण के दौरान कोरोना के 34 मरीज सामने आए थे. जिन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया था. लेकिन एक बार फिर पलवल में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जिसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन अलर्ट पर है.

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ने का एक मुख्य कारण लॉकडाउन में मिली ढील को बताया जा रहा है. पलवल में लॉकडाउन के दौरान बाजारों को खोल दिया गया है. जिसके चलते शहर में लोगों की आवाजाही बढ़ रही है और कोरोना का संक्रमण गांव में पहुंच रहा है. जिस पर लगाम लगाना मुश्किल होता जा रहा है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा के सभी जिलों में बनेंगी मल्टीपर्पस लैब, सीएम ने दी अनुमति

बता दें कि प्रदेश में कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3280 पार कर चुकी है.

वहीं कोरोना एक्टिव केसों का आंकड़ा 2130 पार कर चुका है. वीरवार को 327 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. प्रदेश में कोरोना के कहर को देखते हुए सरकार और प्रशासन अलर्ट पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details