हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

JJP में शामिल हुए BJP के वरिष्ठ नेता, बोले- सरकार का ध्यान सिर्फ प्रचार-प्रसार पर

पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार में हथीन विकास में पिछड़ चुका है. सरकार ने हथीन के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई.

By

Published : Feb 13, 2019, 11:01 PM IST

हर्ष कुमार, पूर्व मंत्री

पलवल: पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने सरकार की कार्यशैली पर असंतोष जाहिर करते हुए बीजेपी पार्टी की छोडऩे की घोषणा की. बीजेपी को छोड़ने के बाद हर्ष कुमार ने जननायक जनता पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया. 17 फरवरी को हथीन में जननायक जनता पार्टी रैली का आयोजन करेगी. जिसके लिए हर्ष कुमार हरियाणा बचाओ, भाईचारा बचाओ और दुष्यंत चौटाला को मुख्यमंत्री बनाओं के नारे के साथ लोगों को न्योता देंगे.

हर्ष कुमार, पूर्व मंत्री

गौरतलब है कि पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने हथीन विधानसभा से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था और कम वोटों के अंतर से हार गए थे. पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने पलवल में कहा कि बीजेपी केवल प्रचार और प्रसार को प्राथमिकता दे रही है. जबकि धरातल पर विकास कार्य नहीं हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में हथीन विकास में पिछड़ चुका है. सरकार ने हथीन के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई. गृह मंत्री राजनाथ सिंह के हथीन दौरे के दौरान यहां पैरा मिल्ट्री भर्ती सेंटर खोलने की मांग की गई थी. लेकिन सरकार ने प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया.

हर्ष कुमार, पूर्व मंत्री

मुख्यमंत्री मनोहर लाल से हथीन में बाईपास बनाने, औद्योगिक क्षेत्र बसाने, किसानों को सिंचाई के लिए पानी पहुंचाने की मांग की गई थी. लेकिन अभी तक किसी भी खेत को पानी मिला और ना ही रजवाहों की टेल तक पानी पहुंचा. वर्तमान सरकार से किसान, व्यापारी और नौजवान वर्ग असंतुष्ट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details