हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद से कटा ललित नागर का टिकट, अवतार भड़ाना लडे़ंगे चुनाव

कांग्रेस ने हरियाणा में अपने सभी 10 लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. फरीदाबाद से ललित नागर का टिकट काटकर अवतार सिंह भड़ाना को चुनावी मैदान में उतारा गया है.

डिजाइन फोटो

By

Published : Apr 21, 2019, 4:53 PM IST

Updated : Apr 21, 2019, 11:33 PM IST

नई दिल्ली/चंडीगढ़ः लंबे इंतजार के बाद कांग्रेस ने रविवार को हरियाणा के फरीदाबाद से उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने ललित नागर का टिकट काटकर बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए अवतार सिंह भड़ाना को टिकट दिया है. बताया जा रहा है कि भड़ाना के नाम की सिफारिश खुद प्रियंका गांधी वाड्रा ने की है, जिसके चलते यहां लगभग तय माने जा रहे ललित नागर का टिकट कट गया.

हरियाणा में लोकसभा चुनाव बेहद रोचक होता जा रहा है. एक तरफ जहां बीजेपी ने प्रदेश में सभी 10 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है तो वहीं रविवार देर शाम कांग्रेस ने भी 10 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतार दिया है. प्रदेश में नामांकन प्रक्रिया को तीन-चार दिन हो चले हैं, लेकिन इसके बावजूद दूसरी बड़ी पार्टी कांग्रेस प्रदेश की चार सीटों पर फैसला ही नहीं कर पा रही थी. इनमें से फरीदाबाद की सीट भी शामिल थी, लेकिन रविवार देर शाम को पार्टी ने इन सीटों पर भी अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया.

Last Updated : Apr 21, 2019, 11:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details