हरियाणा

haryana

पलवल: एन्टी व्हीकल थैफ्ट स्टाफ ने 5 वाहन चोरों को किया काबू

By

Published : Sep 14, 2020, 6:20 PM IST

पलवल पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह का भंडोफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के कब्जे से 9 मोटर साइकिल बरामद की हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड पर ले लिया है और आगामी कार्रवाई जारी है.

Anti vehicle theft staff arrested 5 vehicle thieves in palwal
Anti vehicle theft staff arrested 5 vehicle thieves in palwal

पलवल: एन्टी व्हीकल थैफ्ट स्टाफ (हथीन) की कमान संभालते ही प्रभारी सुरेश भड़ाना ने वाहन चोरों पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में एन्टी व्हीकल थैफ्ट स्टाफ ने वाहन चोरी करने वाले दो गैंग के चार सदस्यों और चोरी के वाहन खरीदने वाले एक आरोपी को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

12 सितंबर को एन्टी व्हीकल थैफ्ट स्टाफ को मुखबिर से सुचना प्राप्त हुई कि हथीन के जयंती मोड़ पर वाहन चोरी करने वाले गिरोह का एक सदस्य चोरी की बाइक सहित मौजूद है. सुचना मिलते ही उनकी टीम से ए.एस.आई. मौहम्मद यासिर और अन्य सिपाहियों ने मौके पर दबिश देकर युवक को चोरी शुदा बाइक सहित काबू किया. जिसकी पहचान गांव भिडूकी निवासी प्रीत के रूप में हुई है.

एन्टी व्हीकल थैप्ट स्टाफ ने 5 वाहन चोरों को किया काबू, देखें वीडियो

आरोपी ने पुछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसने अपने साथी रामबाबू निवासी भिडूकी के साथ मिलकर अगस्त महीने मे पंचायत ऑफिस (हथीन) के पास से एक मोटर साइकिल चोरी की थी. जिस पर आरोपी रामबाबू को भी पुलिस ने 13 सितंबर को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-हांसी में देह व्यापार का भंडाफोड़, तीन महिलाएं व पीजी संचालक काबू

जिसने पुछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वो चोरी की मोटर साइकिल को टेकचन्द उर्फ टीन्कू निवासी भिडूकी को बेचता है. जिसके बाद तुरंत टीम गठित करके आरोपी टेकचन्द उर्फ टीन्कू को भी चोरी की बाइक सहित गिरफतार किया गया. पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी प्रीत से कुल 5 चोरी की मोटर साइकिल, रामबाबू से तीन मोटर साइकिल और टेकचन्द से एक मोटर साइकिल बरामद की गई.

इसी प्रकार, उनकी टीम ने 13 सितंबर को होडल थाना इलाके में रात्रि गश्त के दौरान मिली सुचना पर नाकाबंदी करके पुन्हाना मोड होडल से आरोपी योंगेन्द्र और सरजीत निवासी भिडूकी को चोरी की मोटर साइकिल सहित काबू किया. पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड के दौरान आरोपियों से कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details