हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लोगों को डरा धमकाकर वोट लेते हैं कांग्रेस विधायक करण दलाल? सुनिए पलवल के लोगों की जुबानी

जिला पलवल के गांव बसंतगढ़ के लोगों ने विधायक करण दलाल पर डरा धमका कर वोट करवाने का आरोप लगाया है. इस पर सीएम के राजनीतिक सचिव दीपक सिंगला ने लोगों को न डरने की सलाह दी है.

By

Published : Aug 6, 2019, 7:03 PM IST

Updated : Aug 6, 2019, 7:32 PM IST

कांग्रेस विधायक पर वोटिंग करवाने का दबाव

पलवल: आपने अक्सर कई नेताओं को लोगों को डरा धमका कर वोट करवाते देखा या सुना होगा, लेकिन हरियाणा भी इससे अछूता नहीं है. यहां पलवल से विधायक करण दलाल के गांव का भी ये ही हाल है. आज भी इस गांव के लोग अपनी मर्जी से वोट नहीं डाल सकते हैं. आज भी इस गांव में फिल्मी दबंग नेताओं की तरह डरा धमका कर वोटिंग कराई जाती है. ऐसा ही आरोप गांव के लोगों ने करण दलाल पर लगाया है.

कांग्रेस विधायक पर वोटिंग करवाने का दबाव

दीपक सिंगला का बयान
गौरतलब है कि बसंतगढ़ पलवल से कांग्रेस विधायक करण दलाल के गांव किठवाड़ी का नंगला है. इस गांव में मुख्य रूप से दलित एवं कमजोर वर्ग के लोग रहते हैं. जिनके ऊपर कांग्रेसी विधायक करण दलाल एवं उनके समर्थकों का दबाव रहता था. इस पर दीपक सिंगला ने कहा कि गांव के लोगों को वोट देते समय अब किसी से डरने की जरूरत नहीं है.

करण दलाल की सफाई
इस पर पलवल से कांग्रेसी विधायक करण सिंह दलाल ने सफाई दी है. करण दलाल ने कहा कि डराने धमकाने का काम बीजेपी ने किया है. डराने धमकाने के लिए बीजेपी ईडी, इनकम टैक्स का सहारा ले रही है. उन्होंने गांव के विकास के लिए काम किया है.

Last Updated : Aug 6, 2019, 7:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details