हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में व्यक्ति की डंडे पीट पीटकर हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद

पलवल में एक 40 साल के व्यक्ति की लाठी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या का ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस मौके पर पहुंची तो व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा हुआ था.

By

Published : Jun 6, 2020, 9:38 PM IST

40-year-old man beaten to death in Palwal
40-year-old man beaten to death in Palwal

पलवल: जिले के ट्रैक्टर मार्केट में शुक्रवार की देर रात एक 40 साल की व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने व्यक्ति की डंडा से हमला कर हत्या कर फरार हो गए. हत्या की वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सूचना मिलते ही शहर की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को शिनाख्त और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया दिया है. थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की ट्रैक्टर मार्केट में दुकान के बाहर के एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा हुआ है, जिसके शरीर से खून बह रहा है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पहचान कराने का प्रयास किया.

पलवल में 40 साल के व्यक्ति की डंडे पीट पीटकर हत्या, देखें वीडियो

ये भी जानें-शराब घोटाले पर बोले अनिल विज- विपक्ष को करना चाहिए जांच रिपोर्ट का इंतजार

उन्होंने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसमें देखा कि एक व्यक्ति डंडे से हमला करता साफ नजर आ रहा है. पुलिस ने दुकान संचालक अशोक कुमार की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details