हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दोस्त बने कातिल, पहले की मारपीट, फिर खिलाई सलफास की गोलियां

पलवल में 4 दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. आरोप है कि कुलदीप नाम के छात्र के साथ पहले मारपीट की गई फिर उसे सलफास की गोलियां खिलाकर मौत के घाट उतार दिया गया.

By

Published : Apr 24, 2019, 2:07 PM IST

Updated : Apr 24, 2019, 2:21 PM IST

दोस्त बने कातिल

पलवल: जिले के अंधोपा गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि चार साथियों ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि मृतक के साथ पहले मारपीट की गई, फिर जबरन उसे सलफास की गोलियां खिलाई गई. छात्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया,जहां उसकी बाद में मौत हो गई.

4 दोस्तों ने छात्र को उतारा मौत के घाट

मृतक के परिजनों ने बताया कि कुलदीप B.Sc. का छात्र था. कुलदीप जब घर से खेतों के लिए निकला तो उस वक्त उसके चार साथियों ने उसके साथ मारपीट की. बाद में कुलदीप को सलफास की गोलियां भी खिलाई गई. कुलदीप ने फोन कर पूरी घटना अपनी बहन को बताई. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां कुलदीप की मौत हो गई.

पत्र में किया 4 साथियों का जिक्र
कुलदीप के पास से एक लेटर बरामद किया गया है, जिसमें उसने पूरी घटना का जिक्र किया है. कुलदीप ने बताया है कि कैसे उसके चार साथियों ने उसके साथ मारपीट की और फिर बाद में सलफास की गोलियां खिलाई. फिलहाल पुलिस ने लेटर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 24, 2019, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details