हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पलवल में खेतों पर काम कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

पलवल में शनिवार देर शाम 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का गोली मारने वाले आरोपियों से कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था. मृतक के परिजनों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर प्रदर्शन भी किया.

By

Published : May 30, 2021, 4:11 PM IST

palwal man shot dead
palwal man shot dead

पलवल:होडल में बिछोर सड़क मार्ग पर खेतों में काम कर रहे एक 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम महेंद्र है और वह होडल की रोहता पट्टी का रहने वाला था. आरोपी भी रोहता पट्टी इलाके के रहने वाले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार महेंद्र को गोली मारने के लिए दो मोटरसाइकिल और एक गाड़ी में सवार होकर 10-12 लोग आए थे. महेंद्र को कई गोली मारी गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने छह नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

पलवल में 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

होडल थाना प्रभारी सुरेंद्र राठी ने बताया कि उनके पास सूचना आई थी कि होडल के बिछोर मार्ग पर खेतों में बनी ट्यूबेल पर काम कर रहे एक 28 वर्षीय महेंद्र नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक घायल युवक के परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंच गए थे जहां डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- नूंह: जमीनी विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली, हुई मौत

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भेज दिया है और मृतक युवक के पिता रतन सिंह की शिकायत पर एक महिला सहित पांच नामजद व पांच अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी अभी फरार हैं और उन्होंने पुलिस की टीम गठित कर दी है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. किस बात को लेकर हत्या की गई है अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि दो-तीन दिन पहले महेंद्र के साथ गोली मारने वाले आरोपियों ने झगड़ा किया था और महेंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी.

वहीं आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर भारी संख्या में मृतक के परिजन रविवार को थाने पर पहुंचे. इस दौरान मृतक के परिजनों की पुलिस के साथ जमकर बहस हुई. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर वापस भेजा.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में युवक की गौशाला में बेरहमी से पिटाई, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details