हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: केएमपी एक्सप्रेस पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

शनिवार को नूंह जिले के पढेनी गांव के पास एक व्यक्ति की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 6, 2021, 7:46 PM IST

accident
accident

नूंह: जिले के तावडू उपमंडल के अंतर्गत गांव पढेनी के नजदीक केएमपी एक्सप्रेस हाईवे पर शनिवार को सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं-भिवानी: सीआईए ने चोरी की कार समेत आरोपी को किया गिरफ्तार

जांच अधिकारी एसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह पुलिस टीम धुलावट टोल प्लाजा पर गश्त पर थी, तभी उन्हें सूचना मिली कि केएमपी एक्सप्रेस हाईवे पर पढेनी गांव के नजदीक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां पर क्षत-विक्षत हालत में उन्हें युवक का शव मिला.

ये भी पढे़ं-पलवल: पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक युवक की उम्र लगभग 28 से 30 साल है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया गया है और नूंह सीएचसी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया गया है, क्योंकि मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details