हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: कथित मौलवी ने दुख हरने के नाम पर पति-पत्नी को बेहोश कर किया पत्नी से गैंगरेप

इस वारदात में पांच दिन बाद भी पुलिस नामजद और अज्ञात आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है.

gang rape with a woman in nuh

By

Published : Oct 30, 2019, 8:35 PM IST

नूंह: जिले में पति-पत्नी को बेहोश कर पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और जेवरात लूटकर फरार हो गए. इस वारदात में पांच दिन बाद भी पुलिस नामजदऔर अज्ञात आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग- अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है.

24 अक्टूबर की रात की वारदात

जानकारी के अनुसार वारदात 24 अक्टूबर की रात की है. नगीना थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला और उसके पति को जलालपुर गांव से आया. फोन करने वाले ने कहा कि एक मौलवी आया है जो दवाई पिलाकर शरीर के सारे दुख दूर कर देता है. पति-पत्नी उनकी बातों में आकर 24 अक्टूबर की रात 6 बजे आलम के घर पहुंचे. इस दौरान कथित मौलवी ने दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर पति-पत्नी को बेहोश कर दिया और रातभर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर जेवरात लूटकर और सुबह गांव मढ़ी के पेट्रोल पंप के पास दोनों को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

पति-पत्नी को बेहोश कर पत्नी से गैंगरेप, देखें वीडियो

पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

किसी तरह मामले कि जानकारी परिजनों को मिली जिसके बाद परिजन दोनों को घर लेकर पहुंचे. इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने नगीना थाना पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेकर नामजद आरोपी आलम और जकरू और तीन अज्ञात आरोपी के खिलाफ 25 अक्टूबर को गैंगरेप सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

मामले की जांच जारी

एएसआई सुनील देवी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सिरसा में आवारा सांड ने निगला 4 तोला सोना, अब जमकर हो रही है खातिरदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details