हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अशोक तंवर के इस्तीफे पर बोले पूर्व परिवहन मंत्री आफताब अहमद, 'जिस समय जरूरत थी, उस समय इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण'

अशोक तंवर के कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे के बाद पूर्व परिवहन मंत्री और नूंह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार आफताब अहमद की प्रतिक्रिया सामने आई है. उनका मानना है कि इस समय जब कांग्रेस को नेताओं की जरूरत थी, तो ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है.

By

Published : Oct 5, 2019, 8:19 PM IST

आफताब

नूंह: अशोक तंवर ने गुरुवार को कांग्रेस की सभी कमेटियों से इस्तीफा दिया. इसके बाद शनिवार को अशोक तंवर ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया. अब उनके इस्तीफे के बाद हरियाणा कांग्रेस के नेतओं की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं.

अशोक तंवर का इस्तीफा दुर्भाग्यपूर्ण- आफताब अहमद
हरियाणा के पूर्व परिवहन मंत्री आफताब अहमद ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के पार्टी के सदस्यता से इस्तीफा दे देने पर कहा की ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अशोक तंवर को शीर्ष पद पर नियुक्ति दी. उन्होंने कहा कि जब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को इन नेताओं की जरूरत थी, तब ये लोग पार्टी छोड़ गए. उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी इस पर संज्ञान लेगी.

ये भी पढ़ें- ईटीवी भारत पर अशोक तंवर,'अब कांग्रेस को कमजोर करने वालों को मिटाएंगे'

बीजेपी के कुशासन से लोग तंग आ चुके हैं- आफताब अहमद
आफताब अहमद ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के कुशासन से लोग तंग आ चुके हैं. बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का लोग मन बना चुके हैं. उन्होंने कहा कि नूंह जिले में जिस तरह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट मिले थे, उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी वोट मिलेंगे.

अशोक तंवर के इस्तीफे पर क्या बोले आफताब अहमद, देखें वीडियो

मेवात क्षेत्र में होगी कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत- आफताब अहमद
आफताब अहमद (नूंह कांग्रेस प्रत्याशी) ने कहा कि नूंह, पलवल, गुरुग्राम सहित आसपास के सभी इलाकों में कांग्रेस के उम्मीदवार भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे. स्टार प्रचारकों के बारे में पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित करीब 40 सीनियर नेता प्रदेशभर में सभी 90 सीटों पर प्रचार मैदान में उतरेंगे.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सबसे पहले हुड्डा के गढ़ में जाएंगे अशोक तंवर, रोहतक में क्या होगा ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details