हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पन्ना प्रमुखों को साधने में लगी बीजेपी, बनवारी लाल ने दिया 'चुनावी मंत्र'

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी पन्ना प्रमुखों को साधने में लगी है. फिरोजपुर झिरका में बीजेपी की ओर से पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमें राज्यमंत्री बनवारी लाल और प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने शिरकत की.

By

Published : Apr 14, 2019, 8:00 PM IST

बीजेपी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन

मेवात: फिरोजपुर झिरका में बीजेपी की ओर से पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें राज्यमंत्री बनवारी लाल और बीजेपी प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने शिरकत की

पन्ना प्रमुख लगाएंगे नैया पार ?
पन्ना सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री बनवारी लाल ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की है. इसके साथ ही बनवारी लाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो खुद को प्रत्याशी समझकर चुनावी मैदान में उतरें और जनता से वोट की अपील करें. बनवारी लाल ने सरकार की उपलब्धियां भी सबके सामने रखी.

जनता के सामने रखी उपलब्धियां
राज्यमंत्री बनवारी लाल ने 'मनोहर सरकार' की योजनाओं को भी गिनाया. उन्होने कहा कि फिरोजपुर झिरका में पानी की किल्लत को दूर करने के लिए 263 करोड़ रुपये की लागत से 90 से ज्यादा गांवों को पानी पहुंचाया जा रहा है. शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी दूर करने में भी 'मनोहर सरकार' सफल रही है.

पन्ना प्रमुखों को साधने में लगी बीजेपी

पन्ना प्रमुखों को दिया 'जीत का मंत्र'
हरियाणा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हरियाणा में बीजेपी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर अपना परचम लहराने जा रही है. उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में भी एक बार फिर 'मनोहर सरकार' बनेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details