हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह: नीलगाय से टकराई कार, हादसे में एक महिला की मौत

सोमवार को देर रात नीलगाय से एक गाड़ी टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी पलट गई. जिसमें सवार रेशमी नाम की महिला की मौत हो गई.

By

Published : Feb 4, 2020, 4:50 PM IST

नूंह
नीलगाय से टकराई कार, सड़क हादसे में एक महिला की मौत

नूंह: नगीना थाना क्षेत्र के बदरपुर गांव के समीप सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. गाड़ी में सवार एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए. सभी लोग राजस्थान के गांव खानपुर मेवान के बताये जा रहे हैं. नगीना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. घायलों का इलाज अलवर के निजी अस्पताल में चल रहा है.

नीलगाय से टकराई कार, हादसे में एक महिला की मौत, देखें वीडियो

नीलगाय से टकराई कार, मौके पर महिला की मौत

जानकारी के मुताबिक खानपुर मेवान किशनगढ़ जिला अलवर राजस्थान से वर्ना गाड़ी में सवार होकर साबूदीन का परिवार पलवल जिले के गांव कोट जा रहा था. जैसे ही उनकी गाड़ी बदरपुर गांव के समीप सोमवार को देर रात पहुंची तो नीलगाय से उनकी गाड़ी टकरा गई. नीलगाय के चपेट में आने से गाड़ी पलट गई. जिसमें सवार रेशमी नाम की महिला की मौत हो गई. गाड़ी में सवार अफरोज,साबुद्दीन,नफीसा,सरफु घायल हो गए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हादसे में गाड़ी में भी काफी नुकसान हुआ है. एक ही परिवार के लोगों के हादसे का शिकार होने से घर में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़े- महिलाओं द्वारा झूठी शिकायत देने के मामले सबसे ज्यादा, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details