हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नूंह में रेल के इंतजार में बच्चे भी बुजुर्ग हो गए, लेकिन नहीं बिछी पटरियां

नूंह जिले में एक परिवार सचिवालय के सामने धरने पर बैठ गया. ये परिवार अपने छोटे-छोटे बच्चों और परिवार की महिलाओं के साथ बैठकर पुलिस की कार्यशैली से खफा होकर इंसाफ की गुहार लगा रहा है.

By

Published : Nov 18, 2019, 10:56 PM IST

Updated : Nov 20, 2019, 12:00 AM IST

बच्चों के साथ सचिवालय के सामने धरने पर बैठा परिवार

नूंह: सोमवार को एक परिवार ने नूंह जिला सचिवालय के बाहर धरने पर बैठ गया. इस परिवार के एक सदस्य के पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. परिवार का आरोप है कि ये मुकदमा झूठा है. बल्कि उनके साथ मारपीट की गई है. हमने मारपीट करने वालों पर मुकदमा दर्ज करवाया, इसलिए दूसरे पक्ष ने झूठा मुकदमा दर्ज करवाया है.

धरने पर बैठे परिवार ने कहा कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलेगा धरना जारी रहेगा. लंबे समय से पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई जा रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा मामले को अनसुना कर दिया. अब वो धरने पर बैठने को मजबूर हैं.

बच्चों के साथ सचिवालय के सामने धरने पर बैठा परिवार, देखिए वीडियो

ये पढ़ें- यमुनानगर: महंगे प्याज से हुआ हाल बेहाल! बे-स्वाद हुई खाने की थाली

क्या था मामला?
बता दें, कि नूंह शहर के एक वार्ड में 7 अक्टूबर को पानी की पाइपलाइन में अवैध कनेक्शन को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े में पीड़ित परिवार द्वारा 15 आरोपियों के खिलाफ 12 अक्टूबर को मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया, लेकिन इसके बाद आरोपी पक्ष की ओर से भी पीड़ित परिवार के 19 वर्षीय बेटे पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया गया.

Last Updated : Nov 20, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details