हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महेंद्रगढ़: रक्षाबंधन पर महिलाओं को सरकार का तोहफा, रोडवेज बस में कर सकेंगी मुफ्त सफर

हरियाणा सरकार ने रक्षबंधन के त्योहार पर रोडवेज के कर्मचारियों को छुट्टी से वापस बुला लिया है. महिलाओं और उनके साथ 15 साल तक के बच्चों को इस दौरान बस में यात्रा करने पर टिकट नहीं लेना पड़ेगा.

By

Published : Aug 13, 2019, 5:14 PM IST

हरियाणा सरकार ने रक्षबंधन के त्योहार पर रोडवेज के कर्मचारियों को छुट्टी से वापस बुलाया

महेंद्रगढ़: रक्षाबंधन के पर्व को ध्यान में रखते हुए रोडवेज ने पूरी तैयारी कर ली है. महिलाओं को इस दिन किसी प्रकार की असुविधा न हो, इसके लिए 14 अगस्त दोपहर 12 बजे से बस सेवा शुरू कर दी जाएगी. महिलाओं व उनके साथ 15 साल तक के बच्चे का भी कोई टिकट नहीं लगेगा. ये फ्री सुविधा 15 अगस्त रात 12 बजे तक रहेगी.

14 अगस्त दोपहर 12 बजे से 15 अगस्त रात 12 बजे तक हरियाणा में महिलाओं के लिए रोडवेज में टिकट फ्री

बहनों के लिए तोहफा

हरियाणा रोडवेज हर साल की तरह इस साल भी रक्षाबंधन के पर्व पर महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा करने का अवसर दे रहा है. ताकि बहनें अपने भाई को राखी बांधने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में जा सकें. नारनौल डिपो ने भी पूरी तैयारी कर ली है और हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़ तक महिलाओं को फ्री सफर की सुविधा उपलब्ध करा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: कैथल: टिकट का सपना संजोय बाहरी नेताओं को बीरेंद्र सिंह ने दिया झटका! कही ये बात

बस चालकों की छुट्टियां रद्द

हालांकि पूरे प्रदेश सहित दिल्ली व चंडीगढ के अलावा किसी अन्य स्टेट में जाने वाली बहनों को हरियाणा की सीमा समाप्त हो जाने के बाद किराया देना होगा. छुट्टी पर गए सभी चालक, परिचालक व निरीक्षक को लेटर जारी कर तुरंत प्रभाव से ड्यूटी पर लौटने के आदेश दिए गए हैं.

चीफ इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि कल दोपहर 12 बजे से ही महिलाओं के लिए फ्री बस की सुविधा चालू कर दी जाएगी. साथ ही छुट्टी पर गए सभी कर्मचारियों को वापस बुला लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details