हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हत्या या आत्महत्या? संदिग्ध अवस्था में मिला नवविवाहिता का शव

नारनौल की एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. पुलिस ने मायके पक्ष की शिकायत पर ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 28, 2019, 11:02 PM IST

जांच में जुटी पुलिस

महेंद्रगढ़: नारनौल गांव हुड़िना में संग्दिध परिस्थितियों साढ़े 18 साल की विवाहिता का शव मिला. विवाहिता के ससुराल पक्ष ने का कहना है कि महिला की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है. वहीं मायका पक्ष का कहना है कि दहेज के लिए जहर देकर उनकी बेटी की हत्या की गई है.

पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने के बाद नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मायका पक्ष के बयान पर सास, ससुर, पति और ननद के खिलाफ धारा 498 ए, 304 बी और 120बी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जांच में जुटी पुलिस

लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पूजा का विवाह 10 फरवरी 2019 को जिला नारनौल के गांव हुड़िना निवासी कमलजीत पुत्र रोहताश के साथ धूमधाम से हुआ था. परंतु शादी के कुछ दिन बाद ही पूजा के ससुराल वाले मायके से दहेज की मांग करने लगे. जिसकी सूचना पूजा ने फोन पर दी. इसके बाद उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों से बात कर उन्हें समझाने का प्रयास किया. कई बार उनको पैसे भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details