हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लेडी सिंघम को मिली नई जिम्मेदारी, अब यहां पटरी पर लाएंगी ट्रैफिक व्यवस्था

लेडी सिंघम के नाम से प्रसिद्ध वीणा राणा को नई जिम्मेदारी सौंपी गई हैं. रेवाड़ी के बाद अब ये नारनौल में ट्रैफिक व्यवस्था पटरी पर लाएंगी.

By

Published : Apr 4, 2019, 11:59 AM IST

वाहनों की चेकिंग करती ट्रैफिक इंजार्ज वीणा

महेंद्रगढ़:आंखों में काला चश्मा लगाकर सड़कों पर लोगों का चालान काटती ये लेडी सिंघम वीणा राणा हैं. जिन्हें नारनौल में यातायात को कंट्रोल करने की कमान सौंपी गई है. वीणा ने अपनी नई जिम्मदारी संभालते ही सबसे पहले चालकों को कानून का पाठ पढ़ाया. उसके बाद शहर में दौड़ने वाली ऑटो का रूट भी निर्धारित किया कि कहां-कहां ऑटो रोका जाएगा.

क्लिक कर देखें पूरा वीडियो

ऑटो चालकों को दिए गए निर्देश
वहीं जब ट्रैफिक इंचार्ज वीणा राणा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए ग्रामीण और शहरी ऑटो चालकों को निर्देश दिए जा चुके हैं. अपनी गाड़ी पर ब्लैक फिल्म ना लगाए. अभी तक ऐसी 20 गाड़ियों की ब्लैक फिल्म उतारी जा चुकी है.

क्लिक कर देखें ट्रैफिक इंचार्ज वीणा ने क्या कहा

ट्रैफिक व्यवस्था बहाल करने में निभाई भूमिका
आपको बता दें कि ट्रैफिक इंचार्ज वीणा राणा पहले भी नारनौल में रह चुकी हैं. उस वक्त भी उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था बहाल करने में मुख्य किरदार निभाया था. इसी दौरान इन्होंने एक मंत्री के बेटे की गाड़ी का भी चालान किया था. जिसका खामियाजा इन्हें तबादले के रूप में भुगतना पड़ा था. इसके बाद वीणा ने रेवाड़ी में चार्ज संभाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details