हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महेंद्रगढ़: धारा 370 हटाए जाने के बाद हरियाणा में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद महेंद्रगढ़ जिले में अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से कड़े इंतजाम किए गए हैं. इसी कड़ी में एसपी चंद्र मोहन ने खुद जिले की सुरक्षा जायजा लिया है.

By

Published : Aug 5, 2019, 8:23 PM IST

जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

महेंद्रगढ़:जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने और यूटी में शामिल किये जाने के बाद देशभर में जहां खुशी की लहर है. वहीं देशवासी अलग अलग तरह से खुशी मना रहे हैं. साथ ही देश में किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो इसलिए पूरे देश में हाई अलर्ट भी कर दिया गया है.

धारा 370 हटाए जाने के बाद हरियाणा में हाई अलर्ट

इसी कड़ी में जिले के एसपी चंद्र मोहन ने भी जिले में सुरक्षा की दृष्टि से दौरा कर जायजा लिया. एसपी ने जिले के सभी थानों और चौकियों में जाकर एसएचओ और चौकी इंचार्ज से मिलकर अपने-अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए. साथ ही उन्होंने जिले के सभी संदिग्ध इलाकों का भी जायजा लिया, ताकि किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटने पाए.

वहीं मीडिया के सामने एसपी ने कहा कि हमारा जिला वैसे तो काफी शांतिप्रिय है और अभी तक शांतिपूर्ण माहौल बना हुआ है. फिर भी किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बिलकुल तैयार है और पुलिस लाइन में एक्सट्रा फोर्स को भी अलर्ट पर रखा गया है.

मीडिया के माध्यम से एसपी चंद्र मोहन ने जिले के लोगों से अपील की है कि किसी के बहकावे में न आये और अगर कोई माहौल खराब करता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर पुलिस को दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details