हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

SYL पर बीजेपी को घेरने की तैयारी में इनेलो! अभय चौटाला ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का कहना है कि अगर सरकार एसवाईएल के मामले में कोई लापरवाही दिखाती है तो इनेलो प्रदेश स्तर का बड़ा आंदोलन कर सरकार को मजबूर करेगी.

By

Published : Jul 13, 2019, 10:11 PM IST

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला

महेंद्रगढ़ः एसवाईएल के मुद्दे को लेकर अब क्षेत्रिय पार्टियां बीजेपी को घेरने की तैयारी कर रही है. इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का कहना है कि अगर सरकार एसवाईएल के मामले में कोई लापरवाही दिखाती है तो इनेलो प्रदेश स्तर का बड़ा आंदोलन कर सरकार को मजबूर करेगी.

क्लिक कर सुनें अभय का बयान

अभय चौटाला ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे को लेकर इनेलो काफी गंभीर है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को एसवाईएल पर लागू कराने के लिए इनेलो केन्द्र की सरकार पर दबाव करेगी. इसके लिए प्रदेश के प्रत्येक राजनीतिक पार्टियों को पत्र लिखकर इसकी रणनीति बनाने के लिए सर्वसम्मति से आगे बुलाया जाएगा.

अभय चौटाला ने बताया कि जो भी पार्टी एसवाईएल के मुद्दे पर प्रदेश के हितों के लिए आगे आएगी, उस पार्टी का स्वागत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर पहले भी इनेलो प्रदेश स्तर पर जन आंदोलन करती रही है और अब भी अगर प्रदेश की सरकार केन्द्र पर अपना दबाव डालने में विफल साबित होगी तो वे चुप नहीं बैठेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details