हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चुनावों से पहले जुबानी जंग शुरू! नायाब सिंह सैनी बोले केजरीवाल है मानसिक रोगी

देश में लोकसभा चुनावों का आगाज अब हो चुका है. हर तरफ राजनीतिक रैलियां देखने को मिल रही है. इसी बीच नेताओं ने भी आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू कर दी है. कहीं ऐसा मौका नहीं होता जब किसी दल का कोई नेता विपक्षी दल पर किसी तरह का वार ना करे. कुरुक्षेत्र में पहुंचे राज्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने भी आप के मुखिया केजरीवाल पर खुब निशाना साधा.

By

Published : Mar 15, 2019, 9:05 PM IST

नायाब सिंह सैनी, राज्यमंत्री

कुरुक्षेत्र: चुनावों के मद्देनजर अब नेताओं ने भी अपने तीखे बयानों के वार तेज कर दिए हैं. चुनावों में अब कुछ ही समय बचा है और सभी राजनेता अपनी जुबानी जंग छेड़ चुके हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार के दिन राज्यमंत्री नायाब सिंह सैनी पीपली पहुंचे और प्रेस वार्ता कर विपक्ष पर खूब निशाना साधा.

प्रेस वार्ता के दौरान राज्यमंत्री ने केजरीवाल को मानसिक रूप से बीमार बताया और कहा मोदी की लोकप्रियता से घबराकर लोग महालूट गठबंधन कर रहे हैं. साथ ही कुरुक्षेत्र लोकसभा से सांसद रहे राजकुमार सैनी पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की सांसद जनता के बीच आकर अपने 5 सालों के कामों का हिसाब दें. आपको बता दे कुरुक्षेत्र लोकसभा से चुनाव लड़ने के बारे में नायाब सैनी ने इशारों ही इशारों में सहमति भी जताई.

नायाब सिंह सैनी, राज्यमंत्री

हाल ही में अरविंद केजरीवाल के गठबंधन वाले ट्वीट पर भी नायाब सिंह सैनी ने निशाना साधा. उन्होंने कहा हरियाणा में भाजपा को हराने के लिए केजरीवाल जो ट्वीट कर कर के गठबंधन जुटा रहे हैं, वह महालूट बंधन है. साथ ही कहा वो पहले दिल्ली संभाले फिर हरियाणा के बारे में सोचें.

राज्यमंत्री ने स्थानीय सांसद राजकुमार सैनी पर भी खुब बरसते दिखाई दिए. उन्होंने कहा की उन्हें जनता के बीच आकर पिछले 5 सालों का हिसाब देना चाहिए. साथ ही कहा कि अपनी लोकसभा में कुछ काम नहीं किया और हमेशा यह कहकर काम को टाल दिया के उनकी चलती नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details