हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र: एथलेटिक्स मीट में पहुंचे खेल मंत्री संदीप सिंह, छात्राओं की भागीदारी देख हुए खुश

By

Published : Feb 15, 2020, 8:53 AM IST

हरियाणा के खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह ने राजकीय कॉलेज भेरियां की एथलेटिक्स मीट का शुभारंभ किया. इस खास मौके पर उन्होंने कहा कि छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए.

Sports Minister Sandeep Singh visits bheria college for Athletics meet
Sports Minister Sandeep Singh visits bheria college for Athletics meet

कुरुक्षेत्र:हरियाणा के खेल राज्यमंत्री संदीप सिंह ने शुक्रवार को पिहोवा विधानसभा के राजकीय कॉलेज भेरियां की छठी वार्षिक एथलेटिक्स मीट प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया. इस मौके पर मशाल निकालकर दीप प्रजवलित किया गया.

वार्षिक एथलेटिक्स मीट में मुख्य रूप से 100, 200, 1600 मीटर दौड़, जूडो-कराटे और लॉन्ग जंप करवाई जाएंगी. खास बात ये भी है कि इस खेल प्रतियोगिताओं में छात्राओं ने छात्रों से ज्यादा बढ़कर हिस्सा लिया है.

एथलेटिक्स मीट में पहुंचे खेल मंत्री संदीप सिंह, देखें वीडियो

पढ़ाई के साथ खेल भी जरूरी- संदीप सिंह

खेल मंत्री संदीप सिंह ने इस अवसर पर बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी हिस्सा लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि खेलों से शरीर भी स्वस्थ रहता है और हमें कोई बीमारी भी नहीं लगेती.

ये भी पढ़ें-बीजेपी का एंटी दलित पार्टी होने का चेहरा हुआ बेनकाब: शैलजा

संदीप सिंह ने कहा कि सरकार का बेटी बचाओ बेटी-पढ़ाओ अभियान के साथ-साथ बेटी खिलाओ का भी नारा अब सरकार देगी, ताकि बेटियां भी खेलों में रहकर देश प्रदेश का नाम रोशन कर सकें.

उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलों का भी जीवन में होना बहुत ही जरूरी है, ताकि अपने शरीर को निरोगी बनाया जा सके. बता दें कि इस खास मौके पर संदीप सिंह ने कॉलेज को पांच लाख रुपये देने का ऐलान भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details