हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र: दिव्यांग महिला के साथ उसी के रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप

कुरुक्षेत्र जिले के पलवल गांव में दिव्यांग विवाहिता से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम कोई और नहीं बल्कि उस महिला के ननदोई ने दिया है. पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है जिसकी वजह से पुलिस से नाराज परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को इस बारे में शिकायत की है.

By

Published : Jul 26, 2019, 2:04 PM IST

दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म

कुरुक्षेत्र: जिले में दिव्यांग विवाहिता से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम महिला के ननदोईने दिया है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जिसकी वजह से नाराज परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है.

महिला के परिजनों ने बताया कि करीब एक साल पहले उनकी बेटी का विवाह हुआ था. होली के त्योहार पर पति पीड़िता को मायके से ससुराल ले गया. वहां पीड़िता की ननद ने उसे दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. उसके बाद रात में ननदोई ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के होश में आने के बाद भी उसने दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो ननदोई ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

कुछ दिनों बाद जब महिला अपने मायके पहुंची और आपबीती परिजनों को कागज पर लिख कर बताया तो परिजनों ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस को दी. तीन महीने बीतने के बाद भी कोई कारवाई नहीं होने पर पुलिस अधीक्षक को इस बारे में लिखित शिकायत कर ईंसाफ की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details