हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

BJP पर बरसी मायावती, 'जुमलेबाजी और नाटकबाजी ज्यादा दिन नहीं चलेगी'

मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार अपनी गलत नीतियों से चली जाएगी. अब जुमलेबाजी और नाटकबाजी अधिक दिन तक नहीं चलेगी. चौकीदार कितनी भी ताकत लगा ले, अब कुछ नहीं हो पाएगा.

By

Published : May 9, 2019, 7:41 AM IST

Updated : May 9, 2019, 5:26 PM IST

मायावती, बीएसपी सुप्रीमो (फाइल फोटो)

कुरुक्षेत्र: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित किया. इस दौरान मायावती ने नमो-नमो करने वालों की छुट्टी करने की अपील की. साथ ही मायावती ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने आरएसएस को कमजोर करने के बदले बीएसपी को कमजोर करने की रणनीति अपनाई. कांग्रेस ने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर को भारत रत्‍न नहीं दिया. उन्‍होंने लोगों से कांग्रेस को वोट न देने की अपील की.

मायावती ने बीजेपी पर कसा तंज

मायावती ने यह भी कहा कि बीजेपी नीत केंद्र सरकार अपनी गलत नीतियों से चली जाएगी. अब जुमलेबाजी और नाटकबाजी अधिक दिन तक नहीं चलेगी. चौकीदार कितनी भी ताकत लगा ले, अब कुछ नहीं हो पाएगा.

मायावती ने कहा कि नोटबन्दी और जीएसटी को सही तरीके से लागू नहीं किया, जिससे बेरोजगारी और काम-धंधों में कमी आई है. बीजेपी राज में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं. साथ ही कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने सीबीआई और ईडी का विरोधियों के खिलाफ इस्‍तेमाल किया है.

बता दें कि हरियाणा में बीएसपी और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी गठबंधन कर चुनाव लड़ रही हैं. बीएसपी आठ सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वहीं लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी दो सीटों पर मैदान में है.

ये भी पढ़ें:-फरीदाबाद के इस इलाके में मूलभूत सुविधाओं को तरसे लोग, देखें ये खास रिपोर्ट

Last Updated : May 9, 2019, 5:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details