हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में आपसी कहासुनी के बाद तेजधार हथियार से वार कर की व्यक्ति की हत्या

कुरुक्षेत्र जिले में एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर तेजधार हथियार से वार करके हत्या (murder in kurukshetra) कर दी. दोनों व्यक्तियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी.

By

Published : Apr 11, 2022, 3:20 PM IST

murder in kurukshetra
murder in kurukshetra

कुरुक्षेत्र:शाहबाद उपमण्डल के गांव संभालखी में शराब के नशे में धुत दो व्यक्तियों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर तेजधार हथियार से वार करके हत्या (murder in kurukshetra) कर दी. मृतक की पहचान अमरजीत के रूप में हुई है वहीं राजेंद्र नामक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी.

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश कुमार के बताया कि सूचना मिली थी कि गांव संभालखी में खेत में एक व्यक्ति लाश पड़ी हुई है. किसी ने इस व्यक्ति की हत्या कर दी है. पुलिस मौके पर पहुंची और क्राइम टीम को बुलाया गया. लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के भाई के बयान पर राजेंद्र नाम के व्यक्ति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रहे हैं. बताया जा रहा है दोनों साथ में शराब पी रहे थे.

ये भी पढ़ें-यमुनानगर में डबल मर्डर, साढौरा के खेतों में मिला बिहार निवासी पति पत्नी का शव

मृतक की शिनाख्त अमरजीत के रूप में हुई है, वह गांव संभालखी का ही रहने वाला है. पुलिस इंस्पेक्टर के अनुसार प्रथम दृष्टि से लगता है कि आपस में कहासुनी हुई है और हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मौके से कस्सी इत्यादि कब्जे में ले ली है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस तथ्य जुटाने में जुटी हुई है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details